Amazon Job Work From Home: घर बैठकर काम करके कमाईये महीने के ₹18 से ₹25 हजार तक.

आप घर बैठकर काम करके महीने के ₹18,000 से ₹25,000 तक कमा सकते हैं। Amazon Job Work From Home यह काम हाउस वाइफ ,स्टूडेंट कर सकते है ,अक्सर लोग आपसे सिक्योरिटी के नाम पर ₹500 या ₹1000 मांगते हैं और बाद में गायब हो जाते हैं। इंटरनेट पर फ्रॉड बहुत ज्यादा होते हैं। लेकिन आज मैं आपके लिए जो वेबसाइट लाया हूं, वह 100% जेनुइन है। आपको डेटा एंट्री या अन्य कई प्रकार के काम मिल सकते हैं जो आप अपने मोबाइल या लैपटॉप से घर बैठकर कर सकते हैं और वह आपको 100% जेनुइन पैसा देगी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Amazon Job Work From Home Part Time

यह कंपनी आपसे ₹1 भी नहीं लेगी। मैं जिस कंपनी की बात कर रहा हूं, उसका नाम है https://amazon.jobs/ आप इस कंपनी के जरिए महीने के ₹18,000 से ₹25,000 तक कमा सकते हैं। यह जॉब 100% जेनुइन होगी और आपसे कोई पैसा नहीं लिया जाएगा। लेकिन यहां पे जॉब्स थोड़ी लिमिटेड होती हैं, इसलिए जितना जल्दी आप अप्लाई करेंगे, आपके चांसेस उतने ही अच्छे होंगे कि आपको वह जॉब मिल जाएगी।

तो चलिए, मैं आपको बताता हूं कि किस तरीके से आपको https://amazon.jobs/ पर काम मिल सकता है जिसे आप घर बैठकर कर सकते हैं।

Amazon Job Work From Home Apply

इसके लिए सबसे पहले आपको गूगल पर आना है और सर्च करना है “amazon jobs“। यहां पे पहली वेबसाइट है https://amazon.jobs/ आपको इसे ओपन कर लेना है। यह 100% जेनुइन है और आपसे कोई पैसा नहीं मांगा जाएगा। जॉब मिलेगी तो मिलेगी, नहीं मिलेगी तो नहीं मिलेगी। आपका ₹1 भी नहीं जायेगा। इसके बाद, यहां पे आपको तीन कैटेगरी मिलेंगी

  • अपॉर्चुनिटी फॉर स्टूडेंट्स
  • वेयरहाउस एंड हार्डली जॉब्स
  • सॉफ्टवेयर डेवलपमेंट
  • आपको “वेयरहाउस एंड हार्डली जॉब्स” पर क्लिक करना है। जैसे ही आप क्लिक करेंगे, आपके सामने दो ऑप्शंस खुलेंगे।

आपको यहां पर जो दूसरा ऑप्शन मिलेगा, उस पर क्लिक करें “व्यू इंडिया जॉब्स“। क्लिक करने के बाद आपके पास कई सारे ऑप्शंस आ जाएंगे। यहां आप देख सकते हैं कि लोगों ने अपनी वीडियो बनाई है और बताया है कि उन्हें यहां से कैसे जॉब मिली। इन वीडियोस में लोग प्रॉपर तरीके से समझाते हैं।

इसके बाद आपको “फाइंड कस्टमर सर्विस जॉब इन योर एरिया” पर क्लिक करना है। क्लिक करने के बाद अब आप देख सकते हैं कि पांच तरह की जॉब्स उपलब्ध हैं। ये सभी रिमोट जॉब्स हैं, जिसका मतलब है कि आप यह जॉब्स घर बैठकर अपने लैपटॉप या मोबाइल से इंटरनेट की मदद से कर सकते हैं। आप अपने हिसाब से अपने लिए जॉब चॉइस कर सकते है।

अगर कस्टमर सर्विस एसोसिएट वाली जॉब को ओपन कर लेते हैं। सबसे पहले, आप देख सकते हैं कि यह रिमोट लोकेशन है। रिमोट का मतलब है कि आपको घर बैठे काम करने पर भी पैसा मिलेगा।

यहां सबसे पहले बताया गया है कि कस्टमर सर्विस एसोसिएट का क्या काम होता है। आप वेबसाइट पर पढ़ सकते हैं कि इस जॉब में आपको क्या करना होगा और आपको कितने घंटे काम करना होगा। वीकली आपको 40 घंटे काम करना होगा, संडे से मंडे तक की शिफ्ट होगी। शिफ्ट का समय 6 AM से 11 PM के बीच होगा, और आपको जो भी शिफ्ट मिलेगी, उसी के अनुसार काम करना होगा।

क्वालिफिकेशंस के लिए, आपको कम से कम 18 साल का होना चाहिए और भारत में काम करने के लिए पात्र होना चाहिए। इसके अलावा, कई बार आपको ओवरनाइट जॉब भी मिल सकती है। आपके पास एक ऐसी जगह होनी चाहिए जहां आप बैठकर काम कर सकें, जैसे कि कुर्सी या सोफा। थोड़ी बहुत तकनीकी जानकारी भी होनी चाहिए। इन्होंने सारी चीजें विस्तार से लिखी हुई हैं।

इसके बाद ये लिखते है कि आपकी क्या-क्या स्ट्रेंथ होनी चाहिए। मतलब, क्या आप मेहनत करने के लिए तैयार हों, सीखने के लिए तैयार हों। इसके अलावा, आपको क्या-क्या बेनिफिट्स मिलने वाले हैं जैसे कि मेडिकल इंश्योरेंस, पेंशन प्लान, और इंटरनेट का खर्चा कंपनी द्वारा पे किया जाएगा।

बहुत सारी सुविधाएं इसमें मिलेंगी। आपको अप्लाई पर क्लिक करना है और वहां पर आपका फॉर्म खुल जाएगा, जिसे भरने में 15 से 20 मिनट लगेंगे। फॉर्म को ठीक से भरें और फिर नीचे दिए गए “एक्सेप्ट” ऑप्शन पर क्लिक करके कंटिन्यू करें और अपनी जॉब के लिए अप्लाई करें।

एक बात का ध्यान रखें कि जॉब्स लिमिटेड हैं। कई लोग अप्लाई करेंगे तो हर किसी को जॉब नहीं मिलेगी। सिर्फ कुछ लोगों को ही जॉब मिलेगी जो क्वालिफाई होंगे।

शुरुआत में आपको ₹18,000 से ₹25,000 मिलेंगे, लेकिन धीरे-धीरे प्रमोशन के साथ आप अधिक कमा सकते हैं। जैसे-जैसे आप कंपनी में आगे बढ़ते हैं, आपकी सैलरी ₹50,000, ₹60,000 या ₹1 लाख तक भी हो सकती है। अगर आप मेहनत करते रहेंगे और चीजों को सीखते रहेंगे, तो आपको ग्रोथ और बेनिफिट्स मिलते रहेंगे।

पहले घर से काम करें, धीरे-धीरे चीजें समझ में आ जाएंगी। कंपनी आपको फॉरन भी भेज सकती है या फिर अपने ऑफिस में डायरेक्ट जॉब दे सकती है, जहां आपको अच्छी सैलरी मिलेगी। उम्मीद है आपको इनफार्मेशन अच्छी लगी होंगी।

Read More – Amazon Se Kamaiye 38 Lakh Mahina! Amazon डिलीवरी फ्रैंचाइज़ी के फायदे।

Leave a Comment